Monday, March 25, 2024

मथुरा में ईको गाड़ी से गौरक्षकों ने पांच कुण्टल मांस किया जब्त, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

मथुरा। होली के अवसर पर गौरक्षकों ने मंगलवार को ईको गाड़ी से पांच कुण्टल मीट कट्टों में बंद जब्त करते हुए आरोपित को थाना गोविन्द नगर पुलिस को सौंपा है, मौका पाकर उसका एक साथी भागने में सफल रहा। पुलिस ने पकड़े गए आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए बरामद मांस को वेटरिनरी विश्वविद्यालय की लैब में जांच को भेजा है।

भूतेश्वर तिराहे से डीगगेट की ओर आती ईको वैन (संख्या यूपी 85 बीडी 7889) को गौरक्षकों ने श्रीजी बाबा आश्रम के निकट रोक लिया। इससे कार में सवारों हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही गोविंद नगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। गाड़ी में लदा पांच कुण्टल मीट कट्टों में बंद था, जिसे पुलिस ने जब्त कर परीक्षण वेटरिनरी विश्वविद्यालय लैब भेजा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार शाम चौकी प्रभारी डीगगेट चमन कुमार शर्मा ने बताया कि गाड़ी में मीट के साथ सलाउद्दीन निवासी मुरसान हाथरस को गिरफ्तार किया गया है, जबकि इसका साथी आस मौहम्मद निवासी सुखदेव नगर मौके से भाग गया। पुलिस के अनुसार पकड़े गये सलाउद्दीन का कहना है कि वह अलीगढ़ से कोसीकलां में मीट खपाने जा रहे थे, जबकि गौरक्षकों का कहना है कि कोसीकलां से यह मीट डीगगेट क्षेत्र में बुधवार के त्यौहार पर बिक्री के लिए लाया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय