Sunday, May 19, 2024

ग्रेटर नोएडा में शराब के नशे में बालकनी में स्टंट करने वाले 4 युवक पहुंचे जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इको विलेज 3 में हाई राइज सोसाइटी के अंदर फ्लैट के बाहर बनी स्लैब पर बैठकर स्टंटबाजी करना चार युवकों को महंगा पड़ गया। स्टंटबाजी करने और उत्पात मचाने के जुर्म में युवक अब जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं।

सोसायटी के लोगों ने बताया कि घटना रविवार देर रात की है। जिस बालकनी से चारों युवक स्टंट कर रहे थे वह 10वें फ्लोर पर है। जन्मदिन पार्टी का जश्न मनाने की आड़ में लोगों ने सोसायटी में जमकर बवाल काटा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान योगेश, आकाश, मनोज व आकाश के रूप में हुई है। पुलिस ने चारों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की है।

मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ईकोविलेज तीन सोसायटी का है।

पुलिस के मुताबिक रविवार की रात सोसायटी के डी-7 टावर में रहने वाले एक युवक योगेश का जन्मदिन था। देर रात तक योगेश ने अपने तीन साथियों के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया। शराब के नशे में धुत युवकों ने अपनी शर्ट उताकर बालकनी के छज्जे पर फेंक दी जिसके बाद चारों यह कहकर कंपटीशन करने लगे कि शर्ट को पहले कौन लेकर आएगा।

चारों युवक बालकनी से छज्जे पर पड़ी शर्ट उठाने के लिए एक दूसरे के साथ खींचतान करने लगे। इसी दौरान सोसायटी के लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बिसरख पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की है। युवकों को उत्पात मचाने से रोकने के लिए पड़ोसियों ने बिल्डर प्रबंधन को भी सूचित किया है।

सूचना पर पहुंचे गार्डों ने उन्हें रोकना भी चाहा, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई। काफी देर तक युवक उत्पात मचाते रहे। गनीमत रही कि किसी का पैर नहीं फिसला। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय