Saturday, May 18, 2024

शामली में खेत पर पानी चलाने गये किसान को पड़ोसी किसानों ने लाठी डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शामली में खेत पर पानी चलाने गये किसान को खेत के पड़ोसी किसानों ने मेढ काटने का आरोप लगाते हुए लाठी डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। जिसके बाद आरोपी किसान जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये। सूचना पर पहुंचे परिजनों द्वारा घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पीड़ित किसान को पीटते हुए सोसल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रही है।

दरअसल यह वीडियो जनपद शामली जिले के झिझाना थाना क्षेत्र के गांव होसंगपुर के जंगल की है । जहा राकेश अपने खेत में पानी दे रहे थे,तभी गांव के ही खेत के पड़ोसी बिजेंद्र,राजसिंह, देव ने उनके ऊपर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिसके बाद परिजनों के आने पर आरोपी जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। वही आरोपी खेत की मेढ़ काटने का भी आरोप लगाते हुए वहा से फरार हो गए। घायल राकेश को उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है,घटना का वीडियो सोसल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति हाथ में लठ लिखे मरणासन्न अवस्था में नीचे पड़े व्यक्ति पर लठ से हमला कर रहा है ओर दूसरा व्यक्ति पास में खड़े गाली गलौज करते नजर आ रहे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही पुलिस का कहना है कि यह वीडियो दो दिन पुरानी बताई जा रही है और पीड़ित व्यक्ति द्वारा थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय