Saturday, April 27, 2024

विधायक को महिला ने किया ब्लैकमेल करने का प्रयास, बीजेपी के मंत्री और विधायक का भी किया जिक्र !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रोहतक । महम के विधायक बलराज कुंडू को एक महिला ने वीडियो कॉल करके ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। महिला ने विधायक को एक मैसेज भी भेजा है, जिसमें उसने भाजपा के एक मंत्री व कांग्रेस के एक-एक विधायक का भी जिक्र किया है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि साइबर विशेषज्ञ मामले की जांच कर रहे हैं, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। साईबर की टीम मोबाइल नंबर से जुडी अन्य जानकारी जुटा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महम के विधायक बलराज कुंडू ने बताया कि देर रात उनके फोन पर एक महिला ने वीडियो कॉल करके उन्हें ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। महिला ने उनके पास जो मैसेज भेजा है, उसमें भाजपा के एक कैबिनेट मंत्री व कांग्रेस एक विधायक का भी जिक्र किया गया है।

विधायक की तरफ से देर रात पुलिस महानिदेशक को शिकायत की गई। विधायक ने बताया कि मंगलवार रात को आठ बजे से साढे नौ बजे के बीच दो बार कॉल आई है। मामला संज्ञान में आने पर रोहतक साईबर थाना पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक उदय सिंह मीना का कहना है कि मामले को लेकर साईबर एक्सपर्ट लगे हुए है, नंबर से जुड़ी सभी प्रकार की जानकारी ली जा रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस को इस मामले में कुछ अहम सुराग भी मिले है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय