Sunday, September 8, 2024

ऐसी कोई ताकत नहीं, जो पीओके को भारत का हिस्सा बनने से रोक सके- अमित शाह

कोलकाता। पूरे देश में छठे चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार के सिलसिले में एक बार फिर बंगाल पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि दुनिया की ऐसी कोई ताकत नहीं है, जो पीओके को वापस लेने से हमें रोक सके। उन्होंने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को भारत का हिस्सा बनाने के विरोध करने की वजह से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी हमला बोला।

अमित शाह ने कहा कि वे हमें बता रहे हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, इसलिए पीओके को भारत का हिस्सा बनाना खतरनाक होगा। मैं राहुल बाबा से कहना चाहता हूं कि हम परमाणु बम से नहीं डरते। ऐसी कोई ताकत नहीं है, जो हमें पीओके को भारत का हिस्सा बनाने से रोक सके।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

310 का आंकड़ा पार कर चुका है एनडीए

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया कि भाजपा के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) लोकसभा चुनाव के पहले पांच चरण में ही 310 का आंकड़ा पार कर चुका है। केंद्रीय गृह मंत्री ने पश्चिम बंगाल के कांथी लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली में कहा कि क्या आप जानना चाहते हैं कि अब तक एनडीए की स्थिति क्या है ? मैं आपको बता सकता हूं कि पहले पांच चरणों के बाद नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए पहले ही 310 का आंकड़ा पार कर चुका है।

 

केंद्रीय गृह मंत्री ने यह भी कहा कि हार के डर ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हताश कर दिया है। वो अब पुलिस का बड़े पैमाने पर दुरुपयोग कर रही हैं। अमित शाह ने अवैध घुसपैठियों को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री से संकीर्ण राजनीतिक हितों के लिए देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं करने का भी आग्रह किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय