Thursday, May 16, 2024

बहराइच में शादी समारोह में पक्षों के बीच हुआ विवाद, चले लाठी डंडे ,एक बाराती की मौत, दूसरा घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के रुपईडीहा थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में एक शादी समारोह में बारातियों और घरातियों के बीच विवाद के बाद हुई जबरदस्त मारपीट में एक बाराती की मौत हो गयी है जबकि एक अन्य घायल हो गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों के अनुसार रुपईडीहा थाना अंतर्गत रामनगर गांव निवासी बेचन लाल के यहां मंगलवार रात को थाना क्षेत्र के मकनपुर गांव निवासी संदीप पुत्र निवास बरात लेकर पहुंचे थे। रात में अन्य कार्यक्रम के साथ दूल्हे और दुल्हन पक्ष के लोगों ने खाना शुरू कर दिया। खाने को लेकर दूल्हे पक्ष के रिश्तेदार रामगांव थाना क्षेत्र के बल्दीसिंह पुरवा गांव निवासी सोनू आर्य पुत्र बांकेलाल और खैरीघाट थाना क्षेत्र के शिवपुर बाजार निवासी जगदीश के पुत्र संजय कुमार ने उलाहना दिया, इससे लड़की पक्ष के गांव के लोग नाराज हो गए।

 

खाने को लेकर रामनगर गांव निवासी गुड्डू वर्मा से विवाद के बाद गुड्डू वर्मा पुत्र ओंकार वर्मा, डब्लू वर्मा पुत्र बहुरि वी और मोटेरू वर्मा ने मिलकर लाठी डंडे और लोहे के राड से बरातियों को मारा पीटा, जिसमें दूल्हे के रिश्तेदार सोनू आर्य और संजय कुमार घायल हो गया। आसपास के लोगों की मदद से घायलों को बाबागंज में स्थित अस्पताल में लाया गया। यहां सोनू को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, जबकि संजय का इलाज चल रहा है।

 

घटना की जानकारी होने पर प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह बाबागंज चौकी इंचार्ज बाल गोविंद वर्मा, सीओ नानपारा राहुल पांडे और अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉक्टर पवित्र मोहन त्रिपाठी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। अपर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर मौजूद ग्रामीणों के बयान दर्ज किया।

 

पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध प्राण घातक हमला करने, मारपीट करने, बलवा फैलाने, हत्या करने और एससी एसटी एक्ट का मुकदमा गुड्डू वर्मा समेत पर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी गिरफ्तार किए जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय