Saturday, May 18, 2024

हरिद्वार में तोते को लेकर दो युवतियों में जमकर हुई तकरार, मामला पहुंचा कोतवाली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। एक तोते को लेकर दो युवतियों में जमकर तकरार हो गई। तकरार इतनी बढ़ी की मामला कोतवाली तक पहुंच गया। मामला रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां एक युवती का दावा है कि तोता उसे उसके जीजा ने उपहार में दिया है जबकि दूसरी युवती का कहना है कि उसने तोते को खरीदा है। मामले की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने तोते को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला गांव निवासी मीनू के पास एक तोता है। बीते रोज पड़ोस में रहने वाली एक युवती उसके घर पहुंची और उसने तोते को अपना बताया। दोनों युवतियां तोते को लेकर अपना दावा करने लगीं। इसे लेकर दोनों में नोकझोंक हो गई। युवती मीनू का दावा है कि करीब तीन माह पहले उसके जीजा ने तोता उसे उपहार में दिया था। इसके बाद से तोता उनके घर में है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीनू के अनुसार कुछ दिन पहले तोता उड़कर पड़ोसियों के घर चला गया था। आरोप है कि पड़ोसियों ने उसे पकड़ लिया, लेकिन चार दिन बाद तोता उड़कर उनके घर वापस आ गया। जिसके बाद से पड़ोसी युवती इस तोते पर अपना दावा कर रही है। इसे लेकर इनके बीच जमकर विवाद हुआ। इसके बाद पडोसी युवती ने तोता अपना बताते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने दोनों युवतियों को कोतवाली बुलाकर मामले की जानकारी ली। पुलिस ने तोता कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वरिष्ठ उप निरीक्षक जहांगीर अली ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय