Monday, April 29, 2024

पुलिस की हुई किरकिरी, पुलिस की गाड़ी पर नशे में धुत दो अर्धनग्न युवकों के सवार होने का वीडियो हुआ वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद में दो शराबी युवकों द्वारा कानून की धज्जियां उड़ाने का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो गया। नशे में धुत दो अर्धनग्न बेखौफ युवक शहर के बीचोंबीच पीआरवी के बोनट पर सवार हो गए थे। पीआरवी पर सवार नशेड़ियों की वीडियो सोशल मीडिया पर मंगलवार को वायरल हो गई थी। जिसके बाद खाकी एक्शन में आई और आरोपितों के खिलाफ आज मुकदमा दर्ज कर लिया। जांच में पता चला यह घटना बीते माह फरवरी में हुई थी।

पुलिस की किरकिरी कराने वाली वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो महानगर में गलशहीद थाना क्षेत्र स्थित डबल फाटक चौराहे की बताई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुरादाबाद में डायल 112 के प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक बीती 10 फरवरी को मोबाइल फोन से बनाई गई एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो में पीआरवी 0261 के बोनट पर दो युवक सवार हैं।

छानबीन में पता चला कि उस दिन पीआरवी पर मुख्य आरक्षी मदन पाल सिंह व आरक्षी प्रवीण कुमार की तैनाती थी। दोनों पुलिस कर्मी डबल फाटक चौराहे के पास वाहन लेकर खड़े थे।

तभी नशे में धुत सलमान उर्फ नन्हे व मेहराज पुत्र सब्बन खां निवासी ईदगाह गलशहीद पुलिस के चलते वाहन के बोनट पर सवार हो गए थे। इस दौरान दोनों ही आरोपितों ने पुलिस कर्मियों से गाली गलौज भी की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय