Tuesday, June 25, 2024

मुजफ्फरनगर में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 महिलायें और 2 युवक गिरफ्तार,कई बार की गई थी पुलिस से शिकायत

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में देह व्यापार का धंधा अपनी जड़े फैला रहा है। कई बार पुलिस द्वारा छापेमारी करके अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ किया गया, इसके वाबजूद इस तरह का अनैतिक देह व्यापार कम नही हो रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को भी नई मंडी पुलिस ने एक मकान पर छापेमारी करते हुए देह व्यापार में संलिप्त चार महिलाओं समेत दो युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा और थाने ले आई। जबकि कुछ युवक मौके से फरार हो गए।

सोमवार को नई मंडी थाना क्षेत्र में स्थित मौहल्ला शांतिनगर में एक मकान में आज दिनदहाड़े देह व्यापार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक कुछ पुरुष व महिलाएं वहां से भाग गए, लेकिन पुलिस ने मौके से दो पुरुष व चार महिलाओं को हिरासत में ले लिया और मंडी कोतवाली लाकर पूछताछ की गई।

जानकारी के अनुसार थाना नई मण्डी पुलिस को मौहल्ला शांतिनगर स्थित एक मकान में अनैतिक देह व्यापार होने की सूचना मिली। सूचना पर उपजिलाधिकारी सदर श्रीमती निकिता शर्मा व क्षेत्राधिकारी नई मण्डी श्रीमती रुपाली राव ने पुलिस बल के साथ मकान पर छापेमारी की। इस दौरान मकान से अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त 2 पुरुष व 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया। उक्त महिलाओं व पुरुषों के कब्जे से आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गयी है। इस सम्बन्ध में थाना नई मण्डी पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और सभी से पूछताछ की गई। पुलिस को वहां दो युवक व दो महिला आपत्तिजनक हालत में मिले। दो अन्य महिला भी मकान में मौजूद थी। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। युवकों ने अपने नाम अजय निवासी गांधीनगर और महताब निवासी जौली बताएं।

पुलिस को इस दौरान मोहल्लावासियों ने इस मकान में काफी दिनों से यह धंधा चलना बताया। यह भी जानकारी दी कि शिकायत करने पर उन्हें झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दी जाती थी। पुलिस का कहना है कि हिरासत में ली गई एक महिला अपने घर पर यह गलत कार्य करती थी। कोतवाली लाए गए युवकों व महिलाओं के परिजनों को पुलिस ने सूचना दी है।

इस सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी नई मण्डी श्रीमती रुपाली राव ने बताया कि एक गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शांतिनगर के एक मकान में छापा मारकर देह व्यापार में लिप्त दो पुरुष व चार महिलाओं को हिरासत में लिया गया है और थाने लाकर पूछताछ की गई है। सीओ मंडी रुपाली राव ने बताया कि सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

सीओ के मुताबिक पकड़े गए अभियुक्तों के फोन से कुछ आपत्ति जनक चीजें भी बरामद हुई है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और पकड़ी गई चार महिलाओं समेत दोनों युवकों को जेल भेजा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय