Saturday, May 18, 2024

शामली में दो युवक व एक युवती के नशे की हालत में मिलने से मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली। शहर के रेलवे स्टेशन स्थित पार्क में दो युवक एक युवती नशे की हालत में मिलने से सनसनी फैल गई। भौंराकला थाना क्षेत्र के गांव मंुंढभर से युवती अपने प्रेमी के साथ चार से लापता थी। सूचना पाकर थाना आदर्शमंडी पुलिस मौके  पर पहुंची और दोनों युवकों को हिरासत में लेकर युवती को मेडिकल परीक्षण कराया गया। मामला दो अलग अलग समुदाय का होेने के कारण हिन्दू संगठनों ने मामले में कार्यवाही करने की मांग की है।
सोमवार को शहर के रेलवे स्टेशन स्थित पार्क में दो युवक व एक युवती को लंबी समय से नशे की हालत में पडे होने की सूचना थाना आदर्शमंडी पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवक व एक युवती को मौके से बरामद किया गया। नशेडी युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया, जबकि युवक की हालत खराब होने के कारण उसको शामली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां युवती को मेडिकल परीक्षण कराया गया। पूछताछ के बाद पता चला कि सिसौली निवासी युवक आजम गांव मुंढभर निवासी एक युवती को प्रेम प्रसंग के चलते पिछले कई दिनों से लेकर फरार है। पुलिस ने मौके से साथी बाबर को भी हिरासत में लिया है।
वही मामला दो अलग अलग समुदाय का होने की सूचना जैसी ही हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों को लगी तो उन्होने थाना आदर्शमंडी का घेराव कर आरोपी युवकों के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग की। घटना की जानकारी पाकर एएसपी ओपी सिंह मौके पर पहुंची और उन्होने पूछताछ करने के बाद घटना की जानकारी भौंराकला पुलिस को दी। जहां आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। पुलिस मामले की जांच करने में लगी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय