Thursday, May 9, 2024

कुत्ते को लेकर फिर हुआ हंगामा, लिफ्ट में कुत्ता ले जाने से डरा बच्चा, काफी देर तक होती रही बहस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। कुत्ते को लेकर ग्रेटर नोएडा की हाईराइज सोसायटी में फिर हंगामा हुआ है। हंगामा एक युवक के कुत्ता को लिफ्ट में ले जाने वक्त हुआ। लिफ्ट में मौजूद एक बच्चा कुत्ते को देखकर डर गया। इसके बाद एक महिला और युवक के बीच बहस शुरू हो गई। इसी बीच सोसायटी का गार्ड भी पहुंच गया और जब उसने मना किया तो युवक ने गार्ड को भी जमकर फटकारा। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

पूरी घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी-7 एवेन्यू की है। सोमवार की शाम को एक युवक अपने कुत्ते को घुमाने के बाद वापस अपने फ्लैट में लेकर जा रहा था। युवक अपने कुत्ते को लेकर लिफ्ट के पास पहुंचा और लिफ्ट में जाने लगा। लिफ्ट में पहले से ही एक छोटा बच्चा मौजूद था, जो कुत्ते को देखकर बुरी तरह से डर गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद बच्चा कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने का विरोध करने लगा। लेकिन, युवक कुत्ते को लिफ्ट से ले जाने पर अड़ गया। हंगामा बढ़ता देख मौके पर मौजूद गार्ड ने युवक से कुत्ते को दूसरी लिफ्ट से या बाद में ले जाने की बात कही। इस पर युवक भड़क गया और उसने गार्ड के साथ बहसबाजी करनी शुरू कर दी।

इसी दौरान सोसायटी में रहने वाली महिला वहां आ गई। वह भी कुत्ते को ले जाने का विरोध करने लगी। जब युवक महिला से बहस करने लगा तो महिला ने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक लगातार गार्ड से कह रहा है कि यह बच्चा पहले उतरेगा और मैं अपने कुत्ते को लेकर जाऊंगा। महिला ने बच्चे और गार्ड का सपोर्ट किया। उन्होंने युवक से कहा कि बच्चा पहले से ही लिफ्ट में मौजूद है और वह कुत्ते की वजह से डर रहा है। आप कुत्ते को किसी दूसरी लिफ्ट से या बाद में ले जाएं।

लेकिन, युवक नहीं माना और बोला कि बच्चा उतर जाएगा। लेकिन, मैं कुत्ते को लेकर जाऊंगा। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले में पुलिस से कोई भी शिकायत नहीं की गई है।

बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें कुत्ते को लेकर बहसबाजी हो रही है। लेकिन, किसी भी व्यक्ति की तरफ से कोई भी लिखित में शिकायत नहीं आई है। शिकायत आएगी तो कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, सोसायटी मैनेजमेंट से पूछताछ की जाएगी।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय