Sunday, September 8, 2024

नोएडा में टेस्ट ड्राइव के नाम पर थार कार चोरी कर भागा चोर गिरफ्तार

नोएडा। नोएडा में कार चोरी करने का एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यह चोरी टेस्ट ड्राइव के नाम पर की गई। हालांकि पुलिस ने टेस्ट ड्राइव के नाम पर थार को लेकर भागने वाले चोर को घटना के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। यह एक शातिर बदमाश है। इसके खिलाफ दिल्ली व नोएडा के विभिन्न थानों में धारा-420 समेत अन्य मामलों में 8 मुकदमें दर्ज है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि थाना पुलिस ने मुखबीर की एक सूचना के आधार पर सेक्टर-63 से एक व्यक्ति की थार कार को टेस्ट ड्राइव के लिए गाड़ी ले जाने एवं गाड़ी लेकर गायब होने वाला अभियुक्त मोहित चावला पुत्र नरेंद्र चावला निवासी हिमालय कॉलोनी नजीबाबाद थाना नजीबाबाद, जनपद बिजनौर हाल पता तिलक नगर दिल्ली को सी-ब्लॉक सेक्टर-63 नोएडा से मय थार गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया है।

 

 

बताया जा रहा है कि आरोपी मोहित चावला पूर्व में भी इस तरह की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है।  वहीं दूसरी तरफ यह भी चर्चा है कि आरोपी व थार मालिक के बीच पैसों को लेकर कोई मामला है। जिसके चलते वह थार कार लेकर भाग गया था। पुलिस इस मामले की अब नये सिरे से जांच-पड़ताल कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय