Saturday, May 11, 2024

शामली में पूर्व विधायक की फैक्ट्री में चोरों ने बोला धावा, तिजौरी को उखाड़ने का प्रयास

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। देर रात्रि पूर्व विधायक राजेश्वर बंसल की फैक्ट्री में नकाबपोश चोरों ने जंगले तोड़कर लाखों रूपये से भरी तिजोरी को उखाडकर चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन सिक्योरिटी गार्ड के जाग होने पर चोर तिजोरी को छोडकर फरार हो गए। चोरों ने पूर्व विधायक के कार्यालय से करीब तीन हजार रूपये की नकदी नकदी चोरी की है।

थाना आदर्शमंडी क्षेत्र के गांव सिक्का स्थित पूर्व विधायक राजेश्वर बंसल के मारूति पेपर मिल्स में गत मंगलवार देर रात्रि नकाबपोश दो चोरों ने जंगले तोडकर पूर्व विधायक के कार्यालय में प्रवेश कर लिया। जहां टेबल में रखे करीब तीन हजार रूपये की नकदी चोरी कर ली। इसके बाद दोनों चोरों ने कार्यालय के गेट का ताला तोडकर दूसरी मंजिल पर पहुंचे और वहां रखी तिजोरी को उखाडकर ले जाने का प्रयास किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

चोर तिजोरी को लेकर सीडियों तक पहुंच गए थे, लेकिन इसी दौरान सिक्योरिटी गार्ड को भनक लग गई। शोर खराबा करने पर चोर मौके पर ही तिजोरी को छोडकर फरार हो गए। बुधवार सवेरे घटना की जानकारी थाना आदर्शमंडी पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पडताल की। पुलिस ने फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे मे लिया है।

 

पूर्व विधायक राजेश्वर बंसल ने बताया कि तिजोरी में करीब तीन से चार लाख रूपये का कैश मौजूद था, लेकिन तिजोरी में करीब 90 किलो भार होने के कारण व उसको ले जाने में विफल रहे। पुलिस ने जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा करने का भरोसा दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय