Monday, May 20, 2024

शामली में वकील के घर चोरों ने धावा बोला, 35 लाख से ज़्यादा के माल पर किया हाथ साफ़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली- शहर की पॉश कॉलोनी मैं अधिवक्ता के मकान पर परिवार की गैरमौजूदगी में अज्ञात चोरों द्वारा मकान की रसोई की खिड़की में सेंध लगा कर घर में रखी सोने की ज्वेलरी, डायमंड की रिंग व नगदी समेत 35 लाख से ज़्यादा के माल पर हाथ साफ किया गया है और घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी  चोर अपने साथ ले गए।  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है, मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।
दरअसल आपको बता दें कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला  कमला कॉलोनी निवासी अधिवक्ता संजीव कुमार गर्ग अपने परिवार के साथ बीती 24 अप्रैल की सुबह शामली से बालाजी  दर्शन के  लिए निकले थे,  जहां वह बालाजी धाम की यात्रा कर मंगलवार की देर शाम घर वापस लौटे तो उस समय उनके होश उड़ गए, जब उन्होने अपने मकान के एक कमरे के  गेट का लॉक टूटा हुआ देखा, जिसके बाद परिवार के लोग कमरे में घुसे तो देखा कि कमरे में सामान अस्तव्यस्त हालत में पड़ा था।
कमरे में रखे हुए करीब 50 तोले सोने की ज्वेलरी, दो डायमंड रिंग व 1 लाख 85 हजार रुपये की नगदी कमरे में से गायब थी,  जिसके बाद अधिवक्ता के पैरों के तले की जमीन खिसक गई और उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और शहर कोतवाल अन्य पुलिसकर्मियों के साथ आनन-फानन में मौके पर पहुंचे।
जहां पुलिस द्वारा मामले की गहनता से घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया  और परिवार के लोगों व घर में काम करने वाली नौकरानी से आवश्यक पूछताछ की।  मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक टीम ने  घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया।
वही घटना की सूचना मिलते ही मोहल्ले में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते मोहल्ले के सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई।  वही पॉश कॉलोनी में जिस तरह से अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।  उसे देख कर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी उक्त घर से चिर परिचित किसी  व्यक्ति के द्वारा ही यह सारा काम किया गया है कि घर में जिस कमरे में कैश व ज्वेलरी रखी गई थी. केवल उसी कमरे के गेट के लॉक को तोड़ा गया है।  अन्य किसी भी जगह कोई  भी छेड़छाड़ नहीं की गई है उधर घर में लगे  सीसीटीवी कैमरा की डीबीआर भी चोर अपने साथ ले गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय