Thursday, September 19, 2024

नोएडा में चोरों ने चार घरों से लाखों के कीमती जेवरात व नकदी की चोरी

नोएडा। चोरों ने कनाडा,अमेरिका सहित अन्य जगहों पर गए चार लोगों के घरों का ताला तोड़कर लाखों रुपए कीमत के जेवरात,नकदी समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया है। पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि अनिल कुमार गुप्ता निवासी सेक्टर-50 ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका बेटा अमेरिका में रहता है। 15 मई को वह अपने बेटे के पास रहने के लिए अमेरिका चले गए। जब वह 2 अगस्त को वापस आए तो उन्होंने देखा कि अज्ञात चोरों ने उनके घर से लाखों रुपए कीमत के जेवरात और नकदी आदि चोरी कर ली है।
थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पैरामाउंट सोसायटी के एक विला के मालिक दीपक कनोडिया कनाडा के टोरंटो में रहते हैं। 29 मई से उनका परिवार भी कनाडा गया है। उनके घर की देखभाल करने के लिए घरेलू परिचारिका आती है। जब वह कल घर पर आई तो उसने देखा कि घर का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाशों ने लाखों रुपए कीमत के जेवरात और नकदी चोरी कर लिया है। सीसीटीवी कैमरे में यह बारदात कैद हुई है। जिसमें एक व्यक्ति मुंह पर कपड़ा बांधकर आता है, तथा विला के मुख्य दरवाजा का ताला तोड़कर वह घर में घुसता है। इसके बाद वह चोरी करके सामान ले जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस मामले में सोसायटी के निखिल चौधरी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
थाना सेक्टर-142 के प्रभारी निरीक्षक पुष्पराज सिंह ने बताया कि ऋषभ गुप्ता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-137 स्थित एक सोसायटी में रहते हैं। पीड़ित के अनुसार वह अपने पैतृक घर जनपद कानपुर गए थे। जब वह लौटकर आए तो उन्होंने देखा कि उनके घर का ताला खोलकर अज्ञात बदमाशों ने अलमीरा में रखा हुआ लाखों रुपए कीमत के सोने के जेवरात चोरी कर लिया है। पीड़ित के अनुसार उनके घर की एक चाबी मकान मालिक के पास भी थी।
उसने पुलिस को बताया है कि उसके घर का ताला नहीं तोड़ा गया है, बल्कि घर का ताला खोलकर चोरी की गई है।
थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि राजकुमार तिवारी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-63ए में रहते हैं। पीड़ित के अनुसार अज्ञात चोरों ने उनके ऑफिस से दो लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य सामान चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय