Friday, May 17, 2024

बिना भेदभाव योजनाओं का लाभ देने की गारंटी है ये नया भारत : योगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकास के पथ पर चल रहा ‘नया भारत’ सरकार की प्रत्येक योजना का लाभ बिना भेदभाव के देने की गारंटी देता है।

सेवापुरी ब्लॉक के बरकी ग्राम सभा में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा (ग्रामीण क्षेत्र) कार्यक्रम को संबोधित करते हुये उन्होने कहा “ आज विकसित भारत संकल्प यात्रा की गाड़ी गांव गांव में श्री मोदी की गारंटी की गाड़ी बन रही है। जो लोग अभी तक वंचित हैं उन्हें योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के देने की गारंटी है ये नया भारत। हम 2047 तक भारत को दुनिया की सबसे बड़ी ताकत बनाकर एक विकसित भारत बनाने के लिए संकल्पबद्ध हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आज हम सब देशवासी एक नये भारत का दर्शन कर रहे हैं। एक ऐसा भारत जिस पर 140 करोड़ भारतवासी गौरव की अनुभूति कर रहा है। वर्ल्ड क्लास इन्फ्रास्ट्रक्चर को बनते हुए पूरा देश देख रहा है। हम सब भारतवासी इस बात के लिए अभिभूत हैं कि पहली बार गरीब किसी सरकार के एजेंडे का हिस्सा बना है। बिना किसी भेदभाव के योजनाओं का लाभ और योजनाओं की जानकारी मोदी जी की गारंटी वैन के माध्यम से हमें देखने को मिल रही है।

योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री के काशी में दो दिवसीय सघन कार्यक्रम में देश पहली बार देख रहा है कि अंतिम पायदान पर बैठे लोगों के बीच जाकर खुद प्रधानमंत्री मोदी योजनाओं की जानकारी ले रहे हैं और उनसे संवाद स्थापित कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि विकसित भारत संकल्प यात्रा की गाड़ी गांव गांव में मोदी जी की गारंटी की गाड़ी बन रही है। इससे पहले मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री का अंगवस्त्रम और सिंह की नक्काशी वाली प्रतिमा देकर कार्यक्रम में स्वागत एवं अभिनंदन किया। इस अवसर पर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश सरकार में मंत्री जयवीर सिंह, रविन्द्र जायसवाल, दयाशंकर मिश्र दयालू, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेन्द्र सिंह, गुजरात विधानसभा अध्यक्ष शंकरभाई चौधरी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय