Sunday, May 19, 2024

मेरठ में अशोभनीय लिबास में आने वालों का मंदिर में प्रवेश निषेध

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ- उत्तर प्रदेश में मेरठ के एक मंदिर में अशोभनीय लिबास धारण कर दर्शन और पूजा अर्चना करने आने वाले श्रद्धालुओं के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।


देश में आजादी की पहली चिंगारी भड़काने में अहम रोल निभाने वाले इस बाबा औघड़नाथ मंदिर में यह गुरुवार शाम से यह व्यवस्था लागू करते हुए मंदिर समिति की ओर से इस आदेश का एक फ्लैक्‍स बोर्ड भी लगा दिया गया है। इसमें स्पष्ट किया गया है कि “महिलायें एवं पुरुष मंदिर में मर्यादित कपड़े पहन कर ही आयें। छोटे वस्‍त्र, हाफ पैंट, बर्मुडा, मिनी स्‍कर्ट, नाइट सूट, कटी फटी जीन्स आदि पहनकर आने पर बाहर से ही दर्शन करें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


मंदिर समिति के अध्यक्ष सतीश सिंघल ने  बताया कि मंदिर में केवल मर्यादित पोशाक पहन कर आने वाले श्रद्धालुओं को ही प्रवेश दिया जायेगा। उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि जो श्रद्धालु इस नियम की अवहेलना करेंगे उन्‍हें मंदिर के बाहर ही रोक लिया जायेगा।


श्री सिंघल ने बताया कि इसके अलावा शहर और छावनी क्षेत्र के काली मंदिर, बुढ़ाना गेट हनुमान मंदिर और सर्वेश्वर महादेव आदि मंदिरों में भी यह व्यवस्था जल्द लागू की जानी है। उन्होंने तमाम श्रद्धालुओं ओर भक्तों से कि वे इसका अनुपालन करने में सहयोग करें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय