Tuesday, May 21, 2024

उपमुख्यमंत्री की पत्नी को धमकी, अनिक्षा जयसिंघानी को मिली जमानत, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पिता-चाचा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई| महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस द्वारा दर्ज कराए गए कथित धमकी, रिश्वत और ब्लैकमेल मामले में गिरफ्तार फैशनिस्टा अनिक्षा जयसिंघानी को मुंबई की सत्र अदालत ने सोमवार को जमानत दे दी। अनिक्षा को 16 मार्च को ठाणे से गिरफ्तार किया गया था, जबकि उसके भगोड़े सट्टेबाज पिता अनिल जयसिंघानी और चाचा निर्मल जयसिंघानी को मुंबई पुलिस द्वारा लंबे समय तक पीछा करने के बाद 20 मार्च को गुजरात से गिरफ्तार किया  था।

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश डी.डी. अलमाले ने अनिक्षा के पापा और चाचा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया, पुलिस की रिमांड को पांच दिनों के लिए बढ़ाने की याचिका को खारिज कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

20 फरवरी की अमृता फडणवीस की सनसनीखेज शिकायत के बाद, जिसे महाराष्ट्र विधानसभा में भी उठाया गया था, मुंबई पुलिस ने जांच की और फिर ठाणे और गुजरात में पिता-पुत्री-चाचा पर अलग-अलग छापेमारी की।

उन पर साजिश, जबरन वसूली, धमकी और भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के प्रावधानों जैसे आरोप लगाए गए हैं। तकनीक और इंटरनेट की जानकारी रखने वाले अनिल जयसिंघानी, जो पांच साल से अधिक समय से फरार था, उसके खिलाफ विभिन्न राज्यों में एक दर्जन से अधिक मामले लंबित हैं, यहां तक कि मध्य प्रदेश पुलिस ने वहां दायर कुछ मामलों में उसकी हिरासत के लिए आवेदन दायर किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय