Sunday, May 19, 2024

तापसी पन्नू ने पहन लिया ‘लक्ष्मी जी’ की छवि वाला हार, हिन्द रक्षक संगठन ने दे दी एफआईआर ! 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इन्दौर । फिल्म अभ‍िनेत्री तापसी पन्नू के खिलाफ  इन्दौर के छत्रीपुरा थाने में हिंद रक्षक संगठन के संयोजक एकलव्य सिंह गौड़ ने श‍िकायती पत्र दिया है। संगठन का आरोप है कि तापसी पन्नू ने एक फैशन शो में अंग प्रदर्शन करने वाले परिधान के साथ देवी लक्ष्मी जी की छवि वाला हार पहनकर हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत की हैं।

छत्रीपुरा थाना प्रभारी कपिल शर्मा के अनुसार हिंद रक्षक संगठन के संयोजक एकलव्य सिंह गौड़ ने हमें शिकायत की है कि तापसी पन्नू ने मुंबई में कुछ दिन पहले एक फैशन शो के दौरान अंग प्रदर्शन करने वाले परिधान के साथ एक ऐसा हार पहना था जिसमें देवी लक्ष्मी की छवि उकेरी गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श‍िकायत में कहा गया है कि गत 14 मार्च 2023 को तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है। इसमें वह अशोभनीय कपड़े पहने हुए है और हमारी आराध्य देवी लक्ष्मी माता का लाकेट गले में पहन रखा है। यह कृत्य स्पष्ट रूप से सनातन धर्म की भावनाओं को अपमानित करने का कुप्रयास है।

सुनियोजित रूप से सनातन धर्म और संस्कृति को नीचा दिखाने के प्रयास करती इस अभिनेत्री के खिलाफ तत्काल आवश्यक कार्रवाई की जाए।

थाना प्रभारी शर्मा ने कहा कि हम तापसी पन्नू के खिलाफ मिली शिकायत की जांच कर रहे हैं। अभी इस पर कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। जांच के बाद इस विषय में उचित कदम उठाए जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय