Saturday, May 4, 2024

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर किया दुष्कर्म, पति से भी ब्लैकमेल करके लिए 30 हज़ार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पलवल। एक युवती से अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी युवती को फोटो वायरल कर देने की धमकी देता रहा। युवती की शादी होने पर भी आरोपी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और उसके पति के पास वही फोटो भेज उससे भी 30 हजार रुपये हड़प लिए। शिकायत करने पर महिला के पति को जान से मारने की धमकी दी। साइबर क्राइम थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पलवल के मुंडकटी थाना अंतर्गत एक गांव निवासी एक महिला ने साइबर क्राइम थाने में शिकायत दी है कि शादी से पहले वह अपने पिता व भाभी के साथ रहती थी। उसकी भाभी का उनके प्रति व्यवहार ठीक नहीं था। उसने साजिश के तहत अपने भाई से दोस्ती करवा दी। उसके भाई ने उसके अश्लील फोटो ले लिए, जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उससे दुष्कर्म करता रहा। तीन साल पहले उसकी शादी हो गई। उसका पति भारतीय सेना में कार्यरत है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी ने उसके पति के नंबर पर उसके अश्लील फोटो भेजकर रिश्ता तोड़ने का प्रयास किया और ब्लैकमेल कर उनसे 30 हजार रुपये हड़प लिए। मामले में उसने साल 2021 में भी साइबर पुलिस को शिकायत दी, जिसके बाद आरोपी ने लिखित माफीनामा देकर आगे से ऐसा न करने के लिए कहा था।

कुछ समय बाद आरोपी ने फिर से उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। अब आरोपी ने फर्जी इंस्टाग्राम आइडी बनाकर उसके पति के पास अश्लील फोटो और पत्र भेजे और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। वहीं साइबर थाना पुलिस ने गुरूवार को बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। उक्त आरोपी कि जल्द से जल्द गिरप्तार कर लिया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय