Wednesday, May 15, 2024

ग्रेटर नोएडा में बीबीए के छात्र की हत्या करने वाले तीन आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में स्थित बेनेट यूनिवर्सिटी के बीबीए प्रथम वर्ष के छात्र यश मित्तल की हत्या करने वाले तीन आरोपियों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली सेे तीनों घायल हो गए। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपियों ने 26 फरवरी की रात यश मित्तल की हत्या कर शव को खेत में बने गहरे गड्ढे में गाड़ दिया था। पुलिस ने 28 फरवरी की शाम को शव बरामद किया। उसके बाद से आरोपियों की तलाश की जा रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इलेक्ट्रॉनिक कारोबारी प्रदीप मित्तल के बेटे यश मित्तल का शव बुधवार की शाम गजरौला में तेवा फैक्ट्री के सामने 200 मीटर दूर खेतों के बीच बने गड्ढे में मिला था।

27 फरवरी को प्रदीप ने थाना दादरी में अपने पुत्र यश के हॉस्टल मे न मिलने के सम्बन्ध मे शिकायत दर्ज कराई थी। यश की बरामदगी व अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया था। यूनिवर्सिटी के आस-पास के सभी सीसीटीवी कैमरे चेक किये गये, तो यश मित्तल मोबाइल पर बात करते यूनिवर्सिटी से निकलते हुए दिखायी दिया और अपनी मर्जी से एक कार मे बैठकर जाते नजर आया।

यश मित्तल की सीडीआर का अवलोकन करने पर कुछ संदिग्ध नम्बर पाये गये। इनमें से एक नम्बर रचित नागर पुत्र चंद्रपाल सिंह निवासी मोहल्ला तिगरिया, वार्ड -10, थाना गजरौला, जनपद अमरोहा का पाया गया।

यश की बरामदगी के लिए सम्भावित स्थानों व जनपद गजरौला में ऑपरेशन चलाकर सर्विलांस टीम की मदद से रचित नागर को हिरासत मे लेकर कड़ाई से पूछताछ की गयी, तो उसने बताया गया कि 26 फरवरी को यश मित्तल को फोन कर पार्टी करने के लिए यूनिवर्सिटी के बाहर बुलाया गया था। इसके बाद हम लोग यश को लेकर तिगरिया अमरोहा के जंगल मेंं चले गये। वहां पर हम सब ने पार्टी की। पार्टी के दौरान किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। इसी दौरान मैने व मेरे साथियों ने गला दबाकर यश की हत्या कर दी और शव को करीब 5-6 फीट का गड्ढा खोदकर उसमें गाड़ दिया।

रचित नागर की निशानदेही पर थाना दादरी व गजरौला पुलिस ने यश मित्तल के शव को तिगरिया अमरोहा के जंगल से गड्ढे से बरामद किया। रचित ने घटना में शामिल अपने साथियों सुमित, सुशांत, शिवम व शुभम चौधरी का नाम बताया।

पुलिस व परिजनो को गुमराह करने के लिए 27 फरवरी को यश मित्तल के मोबाइल से मैसेज कर उसके परिजनों से फिरौती की भी मांग की गयी थी।

28 फरवरी को थाना दादरी पुलिस ने यश की हत्या में शामिल सुमित, सुशांत व शिवम को मुठभेड़ में ज्यू-1 से डाढा गोल चक्कर जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने पुलिस पर फायर किया था। इस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, तो पैर में लगी गोली से तीनों घायल हो गए। पुलिस फरार शुभम चौधरी की तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय