Monday, May 20, 2024

मुजफ्फरनगर में डग्गामार वाहनों के टकराने से भीषण सड़क हादसा,दो की मौत,15 घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। हाईवे पर दो टाटा मैजिक की भिड़ंत में दो की मौत होने के अलावा 13 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अलावा आसपास के प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती कराया। जहां से सभी घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार मोदीनगर निवासी कार्तिक पुत्र महेश टाटा मैजिक द्वारा अपने रिश्तेदारों के साथ बंजारा कालोनी हनुमान चौक मुजफ्फरनगर में अपनी बुआ दुलारी की रस्म तेरहवीं में भाग लेने जा रहे था। बताया गया कि दिल्ली देहरादून हाईवे बाइपास पर भैंसी कट के निकट टाटा मैजिक रोककर कुछ लोग लघुशंका करने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान बागड़ बाबा राजस्थान से दर्शन कर लौट रहे सुखबीर और मनफूल के परिचितों और रिश्तेदारों से भरी टाटा मैजिक ने कार्तिक की सड़क किनारे खड़ी टाटा मैजिक में टक्कर मार दी। भीषण हादसे में टाटा मैजिक चालक प्रमोद शर्मा ने मौके पर ही दम तोड दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया।

हादसे में संजय कुमार पुत्र रामानंद निवासी नसीरपुर, कौशल पत्नी महेंद्र, बबली पत्नी महेश, मुन्नी पत्नी कल्लू, निवासी मोदीनगर, सुनीता पत्नी सतवीर निवासी मोदीनगर, मुनीश पत्नी राजसिंह निवासी अंकित विहार, सतपाल पुत्र कृष्णलाल निवासी सुभाषनगर, अजय पुत्र चंद्रपाल निवासी नसीरपुर, सुखबीर पुत्र मनफूल निवासी गांधी कालोनी मुजफ्फरनगर को प्राथमिक उपचार देकर चिकित्सकों ने मेरठ रेफर कर दिया।

बताया गया उपचार के दौरान कार्तिक पुत्र महेश 2० वर्ष ने भी दम तोड दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया।

इस घटना की जानकारी देते हुए सीओ खतौली रवि शंकर मिश्रा ने बताया कि एक सवारी से भरी पिकअप गाड़ी नेशनल हाईवे 58 पर खड़ी हुई थी तभी पीछे से आ रही एक और सवारियों से भरी पिकअप गाड़ी ने रोड पर खड़ी गाड़ी में टक्कर मार दी, टक्कर लगने से मौके पर ही दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और लगभग 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अलग-अलग चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय