Saturday, July 27, 2024

नोएडा में आजाद अधिकार सेना के कार्यकर्ता पर हमला, तीन गिरफ्तार

नोएडा। नोएडा में आजाद अधिकार सेना के कार्यकर्ता की गाड़ी का शीशा तोड़ने और बैट से हमला कर घायल करने के मामले में पुलिस ने आज तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना का ग्यारह सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया के विविध प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में कार का टूटा हुआ शीशा दिख रहा है। कार के अंदर सीट समेत अन्य जगह पर कांच बिखरा हुआ है। साथ ही आजाद अधिकार सेना का कार्यकर्ता भी वीडियो में दिख रहा है, जिसके गाल से खून बह रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के नाम किशन, प्रवेश आदि है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों पक्ष सैमसंग कंपनी में काम करते है। वहां पर अपने आदमी को रखवाने को लेकर दोनों के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही थी। उन्होंने बताया कि पुलिस गिरफ्तार आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर रही है।

 

 

आजाद अधिकार सेना की प्रवक्ता डॉक्टर नूतन ठाकुर ने बताया कि सुशील कुमार उनकी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। उनकी गाड़ी पर सेक्टर-79बी की रेड लाइट पर एक अन्य कार में बैठे लोगों द्वारा अकारण बैट से हमला किया गया। सुशील की गाड़ी के सभी शीशे तोड़ दिए गए। आजाद अधिकार सेना के अध्यक्ष ने मामले को गंभीर बताते हुए पुलिस से तत्काल कार्रवाई करने की मांग की थी। वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर कई लोगों ने साझा करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय