Saturday, May 11, 2024

नोएडा में बैंकों का कर्मचारी बनकर करोड़ों की ठगी करने वाले तीन गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। बैंकों का कर्मचारी बताकर लोन दिलवाने के नाम पर ठगी करने वाले एक गैंग के तीन लोगों को थाना फेस-3 पुलिस ने बीती रात को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 8 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक लाख 30 हजार रुपए नगद आदि बरामद किया है। गैंग का एक सदस्य फरार है।

पुलिस उपायुक्त (जोन-टू) अनिल कुमार यादव ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना फेस-3 पुलिस ने प्रकाश पुत्र आनंद सिंह, आशीष पुत्र सुशील तथा नवीन पुत्र उमेश को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनका एक साथी अजय सिंह राजपूत उर्फ विक्रम फरार है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी ने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 8 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, 1,30,000 रुपए नगद आदि बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग सीधे-साधे लोगों को प्रतिष्ठित बैंक का कर्मचारी बताकर लोन दिलाने के नाम पर लोगों को कॉल करके व व्हाटसअप पर क्यू आर कोड भेजकर झाँसा देकर पैसे की ठगी कर ऑनलाइन फ्रॉड करते है।

उन्होंने बताया कि इस गैंग के लोगों ने अब तक हजारों लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी करने की बात स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि इस गैंग का सरगना प्रकाश है। डीसीपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। इनके गैंग के अन्य लोगों की पुलिस तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय