Sunday, May 19, 2024

नोएडा में लिफ्ट मांगकर कार लूटने वाले तीन गिरफ्तार, लूटी हुई कार बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-37 के पास से एक व्यक्ति से हथियार के बल पर हुई कार लूट के मामले में पुलिस ने आज 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने अवैध हथियार, लूटी गई 2 कारें और अन्य सामान बरामद किया है।

सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-37 के पास से हथियारबंद बदमाशों ने 29 मई को कैब चालक चंदर आजाद से लिफ्ट मांगा और कहा कि उनके घर में कोई बीमार है। उन्हें वह परी चैक तक छोड़ दें। उन्होंने बताया कि सवारी के रूप में तीनों बदमाश कार में बैठ गए तथा थोड़ी दूर जाने के बाद कार चालक से मारपीट कर हथियार के बल पर उसकी स्विफ्ट कार लूट ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर-39 पुलिस ने आज दोपहर को उक्त घटना को अंजाम देने वाले संदीप सिंह, प्रीतम शर्मा और विकास को गिरफ्तार किया है। एसीपी ने बताया कि इनके पास से पीड़ित की लूटी गई स्विफ्ट डिजायर कार और एक अन्य कार बरामद हुई है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने लूटपाट की कई वारदातें की है। उन्होंने बताया कि बदमाशी से पूर्व जनपद गौतमबुद्व नगर दिल्ली सहित कई जगहों के विभिन्न थानों से कई बार गिरफ्तार किया जा चुका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय