Saturday, May 18, 2024

तेज रफ्तार कार पलटने से तीन चचेरे- ममेरे भाईयों की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बाड़मेर। बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के मीठड़ा-बाड़मेर मार्ग पर मंगलवार देर तेज रफ्तार लग्जरी कार पलटने से तीन चचेरे-ममेरे भाईयों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया।

हादसे के दौरान दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हुई है। पुलिस की प्रारम्भिक जांच मे सामने आया कि तीनों ही बाड़मेर शहर से काम निपटाकर गांव लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में अचानक गाड़ी टायर फटने से बेकाबू हो गई। जो तीन बार पलटी खा गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सदर थानाधिकारी किशन सिंह ने बताया कि थाना इलाके में स्थित मीठड़ा रोड पर मंगलवार देर रात लग्जरी कार पलट गई। तेज रफ्तार होने के कारण चालक नियंत्रण खो बैठा। इस हादसे में मिठड़ा गांव के रहने वाले खंगार सिंह (24) पुत्र कानसिंह, श्याम सिंह (23) पुत्र वैरीसालसिंह, प्रेम सिंह (23) पुत्र उम्मेदसिंह की मौत हो गई। मृतक प्रेम सिंह और श्याम सिंह आपस में चचेरे भाई थे। वहीं दोनों मृतक खंगार सिंह के ममेरे भाई भी थे। तीनों अविवाहित थे। हालांकि खंगार सिंह की शादी 22 मई को होनी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय