Tuesday, May 21, 2024

मथुरा में 25 हजार का इनामी सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। मथुरा पुलिस के साथ दो अलग-अलग स्थानों पर हुई मुठभेड़ में गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गए। जिनमें से एक 25 हजार रुपये का इनामी भी शामिल है। पुलिस ने शनिवार को इनामी सहित तीनों बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

उल्लेखनीय है कि थाना कोसी क्षेत्र में 16 दिसम्बर, 2016 को कोसी कस्बा में व्यापारी कृष्ण पाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में 7 साल से हत्या की वारदात को अंजाम देने वाला बदमाश गोपाल फरार चल रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार की रात कोसी पुलिस और स्वाट टीम को सूचना मिली कि हत्या की वारदात में फरार 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गोपाल कोटवन की तरफ से गोपाल बाग नहर की पटरी से कोसी आ रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। वहां जब पुलिस ने गोपाल को आता देखा तो उसे सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन आरोपी ने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाब में पुलिस ने भी फायर किया, जिसमें एक गोली गोपाल के पैर में लग गई। वह घायल हो गया। पुलिस ने गोपाल को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की गिरफ्त में आए इनामी बदमाश गोपाल ने पुलिस को बताया कि वह कभी उज्जैन, कभी हरिद्वार, ऋषिकेश और केदारनाथ में रहकर फरारी काट रहा था। गोपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने गोपाल के पास से 315 बोर का तमंचा और 4 कारतूस बरामद किए। आरोपी पर थाना कोसी में 11 मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस की दूसरी मुठभेड़ बलदेव क्षेत्र में हुई। यहां एसओजी टीम और बलदेव थाना पुलिस की लुटेरों से मुठभेड़ हो गई। इसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जबकि तीसरे ने पुलिस के आगे समर्पण कर दिया। बलदेव में हुई मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों ने 21 अगस्त 2023 को बाइक लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस को बदमाशों की तलाश थी। शुक्रवार की रात को जब पुलिस दौलतपुर अंडर पास के नीचे चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान दो बाइक पर तीन बदमाश आते दिखाई दिए। जिनसे पुलिस की मुठभेड़ हो गई।

पुलिस से हुई मुठभेड़ में गौरव निवासी नंदूगढ़ी और अनुज सिंह निवासी गढ़ी सहीराम गोली लगने से घायल हो गए। जबकि मंजीत शर्मा निवासी नंदूगढ़ी ने समर्पण कर दिया। पुलिस ने बदमाशों के पास से 2 लूटी हुई बाइक, एक मोबाइल, 3 तमंचा और 12 कारतूस बरामद किए। पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय