Tuesday, April 30, 2024

कानपुर में पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय बनकर लूट करने वाले तीन अपराधी गिरफ्तार, लाखों का माल बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। चकेरी थाने की पुलिस ने आकाश गंगा विहार कालोनी अहिरवां मोहल्ले में पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय बनकर घर से दस दिन पूर्व लूट करने वाले तीन अपराधियों को एयरपोर्ट तिराहे के पास से गिरफ्तार किया और नगदी एवं जेवरात समेत लगभग चालीस लाख का माल बरामद किया। यह जानकारी शुक्रवार को पुलिस उपायुक्त पूर्वी तेज स्वरूप सिंह ने दी।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में राकेश कुमार सरोज, सुमित और विनोद सिंह है। तीनों आरोपित नौबस्ता व बाबू पुरवा के निवासी है। खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पच्चीस हजार का ईनाम दिया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त पूर्वी ने बताया कि उल्लेखनीय है कि 10 नवम्बर को चकेरी थाना क्षेत्र के आकाश गंगा विहार कालोनी अहिरवां निवासी नरेंद्र गुप्ता के घर में पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय बनकर उनके घर में घुसे अपराधियों ने उसकी बेटी को डरा धमकाकर नगदी एवं जेवर लूट ले गये थे।

सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने जांच कर रही थी। मुखबिर की सूचना पर एयरपोर्ट तिराहे के पास से पुलिस ने तीनों शातिर राकेश कुमार सरोज, सुमित, विनोद सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े आरोपितों के कब्जे से नकदी व जेवरात समेत लगभग चालीस लाख का माल बरामद किया। तीनों के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय