Saturday, September 28, 2024

तीन नशा तस्कर गिरफ्तार, 1.30 करोड़ की कोकीन बरामद

हरिद्वार। मंगलौर कोतवाली पुलिस और एएनटीएफ की संयुक्त टीम ने तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से एक करोड़ 30 लाख रुपये की कोकीन बरामद हुई है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश कर तीनों को जेल भेज दिया।

ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन के तहत नशा तस्करों पर कार्यवाई के क्रम में मंगलौर कोतवाली पुलिस और एएनटीएफ के उप निरीक्षक रंजीत तोमर को सूचना मिली कि लंढौरा क्षेत्र में कुछ लोग कोकीन लेकर लक्सर की तरफ जाने वाले हैं। इस सूचना पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक बाइक पर लक्सर की ओर जा रहे तीन युवकों को रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखते ही युवक भागने लगे लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपित आजाद पुत्र करम इलाही निवासी जैनपुर खुर्द कोतवाली लक्सर, तनवीर अली पुत्र तमिजुल हसन निवासी नेहंदपुर सोठारी लक्सर और फरियाद अली पुत्र अख्तर हसन निवासी से 183 ग्राम कोकीन बरामद हुई है। इस कोकीन की बाजार कीमत एक करोड़ 30 लाख रुपये बताई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक देहात एसके सिंह ने बताया कि सभी आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस सभी के आपराधिक इतिहास को भी खंगालने में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय