Wednesday, April 17, 2024

बुलंदशहर में गरजे सीएम योगी, पूर्व की सरकारों की विफलता का जिक्र कर साधा निशाना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुलन्दशहर। बुलंदशहर में आयोजित ‘प्रबुद्धजन सम्मेलन’ को संबोधित करने हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहले की सरकारों पर उनकी विफलता का जिक्र कर जहां जोरदार निशाना साधा, वहीं दूसरी तरफ अपनी सरकार की उपलब्धियों से भी कार्यक्रम में आए लोगों को अवगत कराया।

मुख्यमंत्री ने कहा, “मौजूदा सरकार के बुलंद इरादों की वजह से आज बुलंदशहर में चुहंओर विकास की बयार बह रही है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, “मुझे याद है कि 2014 से पहले बुलंदशहर अपराधियों के भय का पर्याय बन चुका था। लोग यहां आने तक से घबराते थे।”

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, “गलत हाथों में जब वोट जाता है, तो ऐसे ही गुंडागर्दी बढ़ती है, अपराध फैलता है, आतंक बढ़ता है, मगर जब उसी वोट का सही इस्तेमाल हो, तो मोदी जी के राज में देश मज़बूत होता है। एक वोट अराजकता को बढ़ा सकता है, जबकि वही एक वोट आपके साथ के सम्मान को बढ़ा देगा।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं होली के पर्व को बहुत ध्यान से देखता था, ये पर्व हमारी संस्कृति, हमारी पहचान है। मैंने हमेशा सोचा कि होली, दिवाली आदि पर्व बहुत ही धूमधाम से मनाए जाने चाहिए। पूर्व में यूपी में कोई वर्ग सुरक्षित नहीं था। अगर कोई सुरक्षित थे, तो वे गुंडे और बदमाश थे, मग़र आज यूपी में हर वर्ग सुरक्षित है। अगर कोई असुरक्षित है, तो वो हैं गुंडे बदमाश।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय