Thursday, April 11, 2024

ग्रेटर नोएडा में अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले गैंग के दो सदस्य जयपुर से गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 पुलिस ने मोबाइल पर अश्लील वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करने वाले गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इस गैंग की ब्लैकमेलिंग के चलते 23 मार्च को एक युवक ने आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को जयपुर से गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना बीटा-2 पुलिस को एक शिकायत मिली थी कि 22 मार्च की रात शिवांश महेन्द्रा नाम व्यक्ति के मोबाइल फोन पर विडियो कॉल के दौरान अश्लील विडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग की गयी। इस पर शिवांश ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस घटना में पुलिस की टीम ने मामले का खुलासा करते हुए अमित बर्मन और संजीव बतौतिया को जयपुर से गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों से पता चला कि इनका एक गिरोह है, इसमें अमित बर्मन, संजीव बतौतिया, तौफीक व एक अन्य व्यक्ति सदस्य हैं।

इन्होंने 22 मार्च की रात शिवांश के मोबाईल फोन पर वाट्सऐप विडियो कॉल की थी। अभियुक्तो ने विडियो कॉल के दौरान शिवांश की अश्लील फोटो व विडियो बना ली थी, जिसे वायरल करने की धमकी देकर शिवांश से लगभग 25 हजार रुपये बैंक खातो में ट्रांसफर कराये गए।

आरोपियों ने 25 हजार रुपये ट्रांसफर करवाने के बाद शिवांश से और अधिक पैसों की डिमांड की। डिमांड पूरी न कर पाने व अपनी इमेज को बचाने के चलते शिवांश ने उसी रात आत्महत्या कर ली। उसका शव 23 मार्च को ढकिया बाबा गोल चक्कर के पास नाले में मिला।

आत्महत्या से पहले शिवांश ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था जिसमें उसने पूरी कहानी बताई। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये टीम का गठन किया था। पुलिस जांच में अमित बर्मन, संजीव बतौतिया, तौफीक व एक अन्य अभियुक्त का नाम आया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय