Sunday, May 12, 2024

फिरोजाबाद में मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, गोली मारकर की थी युवक की हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। लाइनपार थाना पुलिस एवं एसओजी टीम ने शनिवार देर रात्रि पुलिस मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गोली लगने से घायल एक बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। गिरफ्तार बदमाशों में एक पिता और उसके दो पुत्र हैं, जिन्होंने 28 जुलाई को युवक की गोली मारकर हत्या की थी।

क्षेत्राधिकारी सदर हीरालाल कनौजिया ने रविवार को थाना लाइनपार पुलिस एवं एसओजी टीम रेलवे लाइन के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया तो अभियुक्तों ने पुलिस टीम पर फायर करते हुए भागने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की, जिसमें एक अभियुक्त के पैर में गोली लग गई, जिसमे वह घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके दो और साथियों की गिरफ्तारी हुई है।

अभियुक्तों के कब्जे से तीन अवैध तमंचा,तीन खोखा कारतूस एवं चार जिंदा कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पैर में गोली लगने से घायल अभियुक्त पंचम को पुलिस सुरक्षा में तत्काल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार बदमाशों में पंचम उसके पुत्र सनोज एवं सचिन हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों ने 27 जुलाई को नीरज उर्फ नीरू की गोली मारकर हत्या की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय