Saturday, May 11, 2024

सुंदर भाटी गैंग के तीन बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, दो बदमाशों को लगी गोली, तीसरे को दौराकर पकड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना ईकोटेक-प्रथम पुलिस और स्वाट टीम ने एक संयुक्त अभियान के तहत सुंदर भाटी गैंग के तीन बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाशों के पैर में लगी है। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना ईकोटेक-प्रथम व स्वाट टीम ने थाना इकोटेक-वन क्षेत्र में एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान  गौतमबुद्ध  यूनिवर्सिटी  चौराहे के पास से बृजेश कुमार उर्फ बिल्लू फौजी पुत्र मांगेराम निवासी दिल्ली तथा सतेंद्र उर्फ सत्ते पुत्र बदले निवासी ग्राम घंघोला थाना कासना को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दोनों के पैर में लगी है। उन्हें उपचार के लिए  अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि कांबिंग के दौरान पुलिस ने मौके से भागे हुए इनके एक साथी प्रिंस खारी उर्फ पिंटू पुत्र गज्जू राम निवासी ग्राम इलाहाबास थाना फेस-2 नोएडा को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने एक पिस्टल, एक देसी तमंचा, कारतूस,एक इनोवा कार बरामद किया है। उन्होंने बताया कि तीनों बदमाश कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी के गैंग के सक्रिय सदस्य हैं। ये लोग हत्या, रंगदारी वसूलने सहित विभिन्न अपराधों को कारित करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय