Thursday, October 10, 2024

नोएडा में महिला समेत तीन लोगों ने की आत्महत्या, दो ट्रेन की चपेट में आने से मरे

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के विभिन्न जगहों पर रहने वाले तीन लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया। आत्महत्या करने वालों में एक महिला भी शामिल है। इसके अलावा दो लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाली उमा त्रिवेदी पत्नी कौशल त्रिवेदी उम्र 53 वर्ष निवासी गौर सिटी-दो ने अपनी सोसायटी की छत से नीचे छलांग लगा दिया। इस घटना में उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतका का बेटा नशे का आदी है। वह घर पर अकेली रह रही थी। वह कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले गौतम मकवाना पुत्र सुरेंद्र मकवाना उम्र 27 वर्ष ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। वह कुछ दिनों से मानसिक तनाव में था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में छलेरा गांव में रहने वाले सोनू सैनी उम्र 28 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। थाना सेक्टर-39 पुलिस मामले की जांच कर रही है।
उन्होंने बताया कि इसके अलावा थाना बिसरख क्षेत्र में एक 25 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया। चिपियाना बुजुर्ग गांव के पास रेलवे स्टेशन के पास यह घटना हुई है।घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक अश्वनी कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस शव की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। वहीं थाना बादलपुर क्षेत्र के छपरौला के पास एक ट्रेन की चपेट में आने से एक 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना बादलपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टपोनों के लिए भेज दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पुलिस शवों की पहचान कराने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय