Thursday, October 24, 2024

बुढ़ाना में बच्चों के विवाद में चले लाठी डंडे और धारदार हथियार, तीन गंभीर

बुढ़ाना। बच्चों के बीच आपस मे कटाक्ष के बाद विवाद बड़ो के बीच पहुंचा तो दोनों पक्ष के बीच खूनी संघर्ष हो गया। आरोप है कि एक पक्ष में दूसरे की दुकान व मकान पर हमला किया। घटना में दो महिलाओं समेत तीन को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। मामला हिन्दू व मुस्लिम समुदाय का होने पर गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

क्षेत्र के गांव भैसाना में एक दिन पूर्व किशोर जुनैद ने अपने हमउम्र ऋतिक पर बड़ा पैजामा पहनने पर कटाक्ष कर दिया था। उस समय हुआ विवाद सुलझा लिया गया था। बताया जा रहा है कि बुधवार को भी दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके मामला दोनों पक्ष के बड़ो के बीच पहुंचा तो महिला व पुरुष आमने सामने आ गए। घटना में लाठी डंडे और धारदार असलाह चले। घटना में दोनों ओर के करीब छह लोग घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों बीना पत्नी नरेंद्र, अवनीश, गुड्डू, रितिक और जुनैद, शहजादी, दानिश को लेकर सीएचसी पर पहुंची। जहां से बीना, जुनैद और शहजादी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। सूचना पर मौके पर एसडीएम राजकुमार भारती, सीओ गजेंद्र पाल सिंह, तहसीलदार महेंद्र सिंह यादव, कोतवाल आनंद देव मिश्र व उमरपुर चौकी प्रभारी सुरेंद्र राव भारी पुलिस बल को लेकर गांव पहुंच गए।

मामला अलग अलग सम्प्रदाय का होने के कारण तनाव के चलते गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। घटना को लेकर दोनों पक्ष ने तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर मामले को लेकर भाजपा नेता नितिन मलिक भी गांव पहुंचे और घायल महिला बीना के स्वजन से मिले। उन्होंने पुलिस को हमलावरों पर कार्रवाई को कहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय