Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में मकान की छत गिरने से एक दर्जन दबे, बालक सहित तीन गम्भीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। शादी की पूर्व संध्या पर होने वाले मढ़े के कार्यक्रम के दौरान कमरे की छत गिर गयी, जिसके मलबे में एक दर्जन दब गये। छत गिरने की सूचना पर हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस व फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने ग्रामीणों की सहायता से मलबे को हटाकर दबे हुए घायलों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। घायलों में एक बालक व दो व्यक्ति गम्भीर बताये गये हैं।

ककरौली थाना क्षेत्र के गाँव जटवाड़ा में मुंतियाज़ के बेटे शान मोहम्मद की शादी की तैयारी चल रही थी।बुधवार की रात मढ़े की रस्म के दौरान घर में मेहमानों की भीड़ मौजूद थी, कि अचानक कमरे की कच्ची छत भरभरा कर गिर गयी। छत के नीचे बैठे एक दर्जन मेहमान आदि मलबे में दब गये। घटना को लेकर गाँव में हड़कम्प मच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ककरौली, भोपा व जानसठ थानों की पुलिस सहित फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गयी घायलों को मलबे से बाहर निकाला गया। गम्भीर रूप से घायल हुए शराफत निवासी जटवाड़ा व सलाहुद्दीन उर्फ सोनू निवासी कस्बा व थाना इंचौली मेरठ व उसकी चार वर्षीय पुत्री ज़ुबैरा को जानसठ अस्पताल भेजा गया। दूल्हा शान मोहम्मद के भाई जफ़ऱ ने बताया कि अचानक छत की कडिय़ाँ टूट गयी, जिससे छत के ऊपर खड़ी तीन महिलाएँ, जो निकटवर्ती गांव सिकन्दरपुर निवासी हैं सहित अन्य घायल हो गये। इसी कमरे में शादी का सामान रखा हुआ था, जो मलबे में दबकर टूट गया व खाद्य सामग्री कपड़े आदि खराब हो गये। थानाध्यक्ष ककरौली सुनील कसाना ने बताया कि बुधवार की रात जटवाड़ा में छत गिरने की सूचना पर पहुँची पुलिस द्वारा बचाव अभियान गया। दबे हुए व्यक्तियों को मलबे से बाहर निकाला गया व घायलों को अस्पताल पहुँचाया गया ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय