Saturday, May 18, 2024

शामली में मामूली बात को लेकर हुए विवाद में बियर की बोतल को बनाया हथियार, तोड़कर युवक की पीठ में घुसाई बोतल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शुगर मिल में गाना डालने आने वाले किसानों के बीच ट्रैक्टर ट्राली की लाइन तोड़े जाने को लेकर हुए विवाद ने उसे वक्त बड़ा रूप धारण कर लिया जब 2 -3 युवकों बियर की बोतल को तोड़कर किसान की पीठ में घुसा दी। जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई और घायल किसान अन्य किसानों की मदद से घायल अवस्था में थाना कोतवाली पहुंचा।

जहां पुलिस ने घायल किसान को उपचार हेतु शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते घायल किसान को हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के हनुमान टीला मंदिर के सामने सड़क का है। जहां देर रात शुगर मिल में भारी संख्या में गन्ना डालने आ रहे किसानों के वाहनों की वजह से जाम की स्थिति बन गई। इसी दौरान किसानों के बीच लाइन तोड़ने को लेकर विवाद हो गया। यह विवाद देखते ही देखते इतना बड़ा की, तीन युवकों ने एक किसान के साथ मारपीट करते हुए बियर की बोतल को ही हथियार बना लिया और कांच की बोतल को तोड़कर  किसान की पीठ में घुसा दी।

 

जिसके बाद पीड़ित किसान लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया और एकाएक भगदड़ मच गई। जिसके बाद अन्य किसानों ने घायल किसान को थाना कोतवाली लेकर पहुंचे। जहां पुलिस ने घायल किसान को तत्काल उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया। जान चिकित्सकों ने किसान की हालत गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय