Wednesday, May 8, 2024

नोएडा में तीन किशोरियां घर से लापता, अगवा करने का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-39, थाना बिसरख तथा थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र से तीन किशोरियां घर से लापता हो गई है। पीड़ित परिजनों ने अज्ञात लोगों पर किशोरियों का अगवा करने का शक जाहिर करते हुए थानों में मुकदमा दर्ज करवाया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एक पीड़ित ने सोनू तथा संजू नामक दो युवकों को नामित करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि दोनों उसकी लड़की को घर से कपड़ा सिलवाने के लिए कह कर ले गए, तथा उसे अगवा कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि चिपियाना में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 1 फरवरी से उनकी 15 वर्षीय बेटी जो की 11वीं कक्षा में पढ़ती है लापता है। उन्होंने बताया कि वह 1 फरवरी सुबह को स्कूल जाने के लिए वह घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं आई। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र शुक्ला ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 17 वर्षीय बेटी 28 दिसंबर से घर से लापता है। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार उसने अपनी बेटी को काफी ढूंढा लेकिन वह नहीं मिली। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय