Wednesday, May 8, 2024

नोएडा में सीआईएसएफ के इंस्पेक्टर समेत 4 लोगों की मोटरसाइकिल चोरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में सक्रिय वाहन चोरों ने एक सीआईएसएफ के इंस्पेक्टर समेत चार लोगों की मोटरसाइकिल चुरा ली है। पीड़ितों की शिकायत पर थाना पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह में बताया कि सीआईएसफ में तैनात इंस्पेक्टर शिवकुमार मौर्य ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उन्होंने अपनी दो मोटरसाइकिल सेक्टर-62 मेट्रो स्टेशन के पास पार्किंग में खड़ी की थी। वहां से अज्ञात चोरों ने उनका वाहन चोरी कर लिया। पीड़ित मेट्रो रेल में मौजूदा समय में तैनात है।

 

 

 

थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा सोसाइटी में बैलून लगाने वाले एक युवक की मोटरसाइकिल अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली। थाना सेक्टर-126 के प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि विशाल पुत्र लालाराम ने इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 

 

 

थाना बिसरख क्षेत्र के सिटी प्लाजा मार्केट से अज्ञात बदमाशों ने सुंदर सिंह की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद ने बताया कि पीड़ित के अनुसार उसने अपनी बाइक सिटी प्लाजा मार्केट के पास खड़ी की थी।
थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के जिला अस्पताल के सामने से अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल चोरी कर ली।

 

 

 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि नरेश कुमार दुबे ने इस बाबत थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि जिला अस्पताल के सामने से चोरों ने उसकी बाइक चोरी कर ली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय