Saturday, May 18, 2024

नोएडा में नौकरी दिलवाने के बहाने युवक को लूटने वाले तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना जारचा पुलिस ने नौकरी दिलवाने के बहाने एक युवक के साथ मारपीट कर उसके पास रखी सोने की चेन, नगदी और अंगूठी आदि लूट वाले तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक पीली धातू की चैन, 30 किलो तांबे का तार समेत अन्य सामान बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना जारचा के प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि गुड्डू पुत्र रणबीर निवासी दादरी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 25 फरवरी को विजय नामक व्यक्ति ने उसे फोन करके बिसाहढ़ा गांव के गुजर रहे ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के पास बुलाया। उसने उसे नौकरी दिलवाने का झांसा दिया। उन्होंने बताया कि जब वह वहां पर पहुंचा तो विजय और उसके दो साथी वहां पर आए। कुछ देर बातचीत करने के बाद तीनों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

 

उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने उसके पास रखी उसकी सोने की चेन, 300 रूपए नगद और अंगूठी आदि लूट लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित की सूचना पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर पुलिस ने आज मुखबीर की सूचना पर विजय राणा उर्फ विज्जी पुत्र रामगोपाल, दुष्यन्त राणा पुत्र राजपाल राणा तथा विशान्त चौहान पुत्र नीरज चौहान को ग्राम बिसाहडा गेट के पास से गिरफ्तार कर कब्जे से एक पीली धातू की चैन, 30 किलो तांबे का तार आदि बरामद किया है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय