Saturday, May 18, 2024

नोएडा में तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार, चोरी की बाइक, मोबाइल फोन व हथियार बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में मोटरसाइकिल तथा मोबाइल फोन चोरी करने वाले 3 शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर-58 पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन तथा असलहा बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने उत्तम कुमार तथा शहजाद को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की एक बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल तथा दो चाकू बरामद किया है। मोटरसाइकिल गाजियाबाद से चोरी करना स्वीकार किया है।

 

 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने चोरी और लूटपाट की कई वारदातें करनी स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा थाना पुलिस द्वारा एक मोबाईल फोन चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी के 03 मोबाईल फोन व एक अवैध चाकू बरामद किया है।

 

 

उन्होंने बताया कि मोबाईल फोन चोर शहजाद पुत्र चाँद मियां को मेट्रो स्टेशन सक्टर-62 नोएडा से गिरफ्तार कर उसकेे कब्जे से चोरी के 3 मोबाईल फोन व एक चाकू बरामद हुआ है।

 

 

उन्होंने बताया कि अभियुक्त शहजाद ने पूछताछ पर बताया कि वह मैट्रो स्टेशन के गेट के बाहर खड़ा हो जाता है और जब ट्रेन आती है तथा भीड़ गेट से बाहर निकलती है तो अभियुक्त भीड़ में फोन चोरी कर लेता है। बरामद मोबाईल फोनों के बारे में जानकारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय