Sunday, September 8, 2024

नोएडा में बदमाशों का चार घरों में धावा, लाखों के जेवरात व नकदी किया चोरी

नोएडा। थाना सूरजपुर क्षेत्र के थापखेड़ा गांव में रहने वाले 4 लोगों के घर पर धावा बोलकर बदमाशों ने वहां से लाखों रुपए कीमत के जेवरात, नकदी आदि चोरी कर लिया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक पुष्पराज ने बताया कि प्रदीप कुमार पुत्र ओमप्रकाश सिंह निवासी ग्राम थापखेड़ा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 8 फरवरी की रात 2 बजे के करीब अज्ञात बदमाश उनके घर में घुसे। बदमाशों ने घर में रखे लाखों रुपए कीमत के सोने व चांदी के जेवरात तथा 10 हजार रुपए नकद चोरी कर लिया।

 

 

उन्होंने बताया कि उनके घर पर चोरी करने के बाद बदमाश उनके पड़ोसी बृजेश पुत्र डाले सिंह, गजेंद्र पुत्र घनश्याम, राजवीर पुत्र नानक चंद के घर पर भी पहुंचे। वहां से भी चोरों ने लाखों रुपए कीमत के जेवरात, नकदी और कीमती सामान चोरी कर लिया। 4 घरों में एक रात के अंदर ही चोरों द्वारा की गई वारदात के चलते लोगों में दहशत व्याप्त है।

 

 

लोगों में पुलिस के प्रति भारी आक्रोश है। लोगों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही के चलते बदमाश आए दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस अधिकारी मात्र आश्वासन दे रहे हैं, जबकि अपराधियों की प्रति ठोस कार्रवाई नहीं हो रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय