Tuesday, September 24, 2024

गाजियाबाद में चोरी में माहिर गिरोह के तीन शातिर सदस्य गिरफ्तार,कब्जे से 11 बैटरी और कार बरामद

गाजियाबाद। थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने चोरी करने में माहिर गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी की 11 बैटरी और घटना में प्रयुक्त वैगनआर कार बरामद की गई है। बरामद बैटरियों को बेचने की कोशिश हो रही थी। पुलिस के मुताबिक कपिल मावी निवासी ग्राम टीला शाहबाजपुर की दुकान में स्थापित एटीएम बूथ से सप्लाई बैटरी चोरी कर ली गई थी। कपिल ने इस बावत 2 सितम्बर को पुलिस से शिकायत की थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसके अलावा टीला कोठी पर एटीएम बूथ से 6 बैटरी चोरी हो गई थीं। मनोज महरोला निवासी रामप्रस्थ ने इस संबंध में 8 सितम्बर को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दोनों घटनाओं की जांच के क्रम में पुलिस ने शालू पुत्र नफीस, शरीफ मौहम्मद पुत्र अली मौहम्मद व छोटू पुत्र नबाव निवासी पारे वाली मस्जिद के पास छतरपुर थाना महरौली दिल्ली को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि 2 स्थानों से कुल 32 बैटरी चोरी की गई थीं। कुछ बैटरियां राह चलते कबाड़ी को बेच दी गई हैं।

 

 

आरोपियों के पास से पुलिस ने 11 बैटरी और घटना में इस्तेमाल कार बरामद की है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह चोरी का सामान अक्सर राह चलते कबाडिय़ों को बेचते हैं ताकि कोई उन्हें पहचान न पाए। बरामद बैटरियां भी वह बेचने के इरादे से निकले थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय