Thursday, October 24, 2024

मथुरा में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत

मथुरा। थाना कोसीकलां क्षेत्र अंतर्गत बुधवार शाम आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर अजीजपुर के समीप एक भीषण दुर्घटना में एक बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों की शिनाख्त करते हुए उनके परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम गृह भिजवाया है।

थाना कोसीकलां क्षेत्र अंतर्गत आगरा दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार की शाम को गांव अजीजपुर के समीप एक बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। भीषण दुर्घटना में बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि बाइक सवार दीपु पुत्र बलवीर, तरुण पुत्र जसवंत निवासी गोरखधाम कालोनी छाता तथा हरिओम पुत्र राधाचरण निवासी बदनगढ़ बरसाना गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि जब तक लोग मौके पर मदद के लिए पहुंचे, उससे पूर्व एक युवक ने दम तोड़ दिया। जबकि दो घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां उन्हाेंने दम तोड़ दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार तीनों युवक छाता से कोसी की ओर से आ रहे थे। जैसे ही बाइक सवार गांव अजीजपुर के समीप पहुंचे तो किसी वाहन की चपेट में आ गए। सभी की उम्र करीब 22 से 25 वर्ष प्रतीत होती है। कोसीकलां थाना प्रभारी निरीक्षक अजीत सिंह ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त दीपू, तरूण और हरिओम के रूप में हुई है। उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय