Thursday, September 19, 2024

नोएडा में लिव-इन पार्टनर के उत्पीड़न से तंग युवती समेत 4 ने की आत्महत्या

नोएडा। थाना ईकोटेक-3 में एक शख्स ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बहन लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। उसके लिव इन रिलेशनशिप के पार्टनर और उसके परिजनों के उत्पीड़न के चलते उसने आत्महत्या कर लिया है। इसके अलावा तीन अन्य लोगों ने मानसिक तनाव के चलते अपने-अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है।
थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक अनिल पांडे ने बताया कि राजेंद्र सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बहन विगत 4 वर्ष से रविंद्र सहरावत नामक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी।
पीड़ित का आरोप है कि रवींद्र ने उससे शादी का वादा किया था, लेकिन शादी नहीं कर रहा था। जब उसकी बहन ने शादी के लिए दबाव बनाया तो रविंद्र और उसके परिजनों ने उसके साथ बदसलूकी की। इस बात से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर रविंद्र और उसके परिजनों के खिलाफ पुलिस ने धारा 306, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक विद्युत गोयल ने बताया कि रोशन कुमार पुत्र मुकुल उम्र 25 वर्ष मूल निवासी जनपद बेगूसराय बिहार हाल निवासी सुशील नागर का मकान ग्राम नवादा ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना बीटा-दो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं थाना फेस-3 क्षेत्र में रहने वाले शिवम उम्र 26 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है।
जबकि कुमारी शिवानी उम्र 20 वर्ष निवासी बरौला गांव ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में रहने वाले नेत्रपाल पुत्र जगदीश की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय