Tuesday, September 17, 2024

गाजियाबाद में सोसायटी के आठवें फ्लोर से गिरी बुजुर्ग महिला की मौत

गाजियाबाद। साहिबाबाद के ऑक्सी होम्स सोसायटी के ए-टावर में आठवें फ्लोर की बालकनी से संदिग्ध हालात में गिरकर 65 वर्षीय महिला की मौत हो गई। महिला का शव पहली मंजिल पर एक फ्लैट की बालकनी में मिला। किसी के गिरने की आवाज सुनकर वहां रह रहे लोगों और सुरक्षा गार्डों ने पुलिस को सूचना दी। सोसायटी के ए-टावर में आठवें फ्लोर पर फ्लैट संख्या-802 में मोनिका सेठी (65) अपने बेटे आदित्य और अंकित व पुत्रवधू के साथ रहती थीं। पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे सूचना मिली कि पहली मंजिल पर एक फ्लैट की बालकनी में बुजुर्ग महिला खून से लथपथ पड़ी हैं। एसीपी शालीमार गार्डन अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे। वहां बुजुर्ग महिला की पहचान मोनिका सेठी के रूप में हुई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस का कहना है कि संदिग्ध हालात में आठवें फ्लोर से गिरकर महिला की मौके पर ही मौत हो गई। प्राथमिक जांच में पाया गया कि उनके पति दीपक सेठी की 17 फरवरी 2024 को बीमारी के कारण मृत्यु हो गई थी। उसके बाद से वह मानसिक रूप से काफी परेशान रहने लगी थीं। दोनों बेटे उनका इलाज भी करा रहे थे। घटना के दौरान दोनों बेटे बाहर गए थे, जबकि पुत्रवधू घर में पूजा कर रही थीं। पुलिस ने महिला के बेटे आदित्य और अंकित को बुलाया और घटनास्थल के आसपास जांच की।

एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि मोनिका सेठी डिप्रेशन में थीं। सूचना मिलने पर टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य और अन्य तथ्यों के आधार पर जांच कर रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। परिवार की ओर से भी कोई शिकायत नहीं मिली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय