Wednesday, May 8, 2024

नोएडा में गद्दा बनाने वाली कंपनी एमएच पोली मार्स में लगी भयंकर आग,करोड़ों का माल जलकर स्वाहा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। शार्ट-सर्किट के चलते फोम से गद्दा बनाने वाली कंपनी एमएच पोली मार्स में आज तड़के भयंकर आग लग गई। मौके पर दमकल विभाग की दर्जनों गाड़ियां मौजूद हैं। दमकल विभाग के लोग आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। घटना थाना सूरजपुर क्षेत्र का है। इस आग से किसी जनहानि की सूचना नहीं है। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुटी हुई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार चैबे ने बताया कि आज सुबह 4 बजे के करीब दमकल पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की बी-15 साइट-बी सूरजपुर औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एमएच पोली मार्स नामक फोम के गद्दा बनाने वाली एक कंपनी में आग लगी है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर मौके पर फायर ब्रिगेड की दर्जन भर गाड़ियां पहुंची। सीएफओ ने बताया कि आग बुझाने का लगातार प्रयास किया जा रहा है।

 

कंपनी में केमिकल प्रयोग होने के चलते आग अचानक फैलती जा रही है। आग बुझाने में फोम पाऊडर का भी प्रयोग किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि राहत एवं बचाव कार्य जारी है। सीएफओ के अनुसार ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आग शार्ट-सर्किट के चलते लगी है। उन्होंने बताया कि अभी तक किसी जनहानि की सूचना नहीं है।

 

उन्होंने बताया कि आग पर पूर्णतया काबू पाए जाने के बाद ही इस मामले में कुछ बताया जा सकता है। वहीं बताया जा रहा है कंपनी में लगी आग से करोड़ों का माल जलकर स्वाहा हो गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय