Thursday, September 19, 2024

मैनपुरी में धमकी से तंग आकर छात्रा ने की खुदकुशी, युवक पर धर्म परिवर्तन और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक विशेष समुदाय के युवक से परेशान होकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। यह मामला मैनपुरी के कुरावली इलाके का है, जहां वासिफ अंसारी नाम का युवक बीएससी की छात्रा पर शादी करने का दबाव डाल रहा था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शादी से इनकार करने पर आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने लगा। मृतका के पिता का आरोप है कि आरोपी उनकी बेटी के ऊपर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाता था। मृतका के पिता आमोद गुप्ता ने कहा कि वासिफ अंसारी लगातार मेरी बेटी को परेशान करता था। उसने फोन पर मेरी बेटी को धमकी देकर कहा था कि मैं तुमको अपने साथ ले जाऊंगा। तुम धर्म परिवर्तन कर लो। अगर तुम मेरे साथ नहीं जाओगी तो मैं तुम्हारे ऊपर तेजाब डाल दूंगा।

 

 

मृतका के पिता ने बताया कि आरोपी ने मेरे बेटे को भी मारने की धमकी दी थी। उन्होंने कहा कि आरोपी ने मेरी बेटी का अश्लील वीडियो बना लिया था और इसे वायरल करने की धमकी देता था। मेरी बेटी ने अपनी मां को यह सब बताया था, लेकिन उसी रात 29 जुलाई को उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पीड़ित पिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, ताकि किसी और बेटी को अपनी जान न गंवानी पड़े। वहीं, युवती की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने कहा कि बेटी ने मुझे युवक के बारे में बताया था।

 

 

 

वो मेरी बेटी को बहुत परेशान करता था। मैंने उसके घर पर भी इसकी शिकायत की थी, लेकिन युवक ने परेशान करना नहीं छोड़ा, जिसके चलते मेरी बेटी ने आत्महत्या कर लिया। इस मामले पर एसपी विनोद कुमार ने कहा कि मृतका के पिता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। संबधित धाराओं में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय