Thursday, September 19, 2024

राहुल गांधी बैसाखी पर टिके हैं और चक्रव्यूह तोड़ने की बात कर रहे हैं – बृज भूषण

गोंडा। कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी का चक्रव्यूह वाला बयान काफी चर्चा में है। इस पर भाजपा नेता और पूर्व सांसद बृज भूषण शरण सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने उन्हें कुछ सीटें ज्यादा दे दी। मैं दावे के साथ कहता हूं कि यह राहुल गांधी की काबिलियत पर नहीं मिला है। कुछ समीकरण ऐसे बने जो उन्हें ज्यादा सीटें आई। अगर सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव को कांग्रेस से हटा दिया जाए तब देखिए राहुल गांधी कितने बड़े योद्धा हैं। जो बैसाखी पर टिके हैं वो चक्रव्यूह तोड़ने की बात कर रहे हैं। बृज भूषण शरण सिंह ने कहा कि वो अपनी तुलना अर्जुन और अभिमन्यु से कर रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

ये लोग बहुत भ्रम में आ गए हैं। उन्होंने कहा था कि हिंदू हिंसक होता है। ये क्या राहुल गांधी की सोच है ? क्या उनके विचार हैं? कौन उनका सलाहकार है? वो स्वयं एक दिन पछताएंगे। चुनावी शोर में यह मामला दब गया, लेकिन आने वाले समय में यह बड़ा मामला बनकर सामने आयेगा। हिंदू हिंसक नहीं हो सकता है। राहुल गांधी के पास वामपंथी विचार के लोग हैं। जो उनका भाषण तैयार करते हैं। दरअसल, राहुल गांधी ने बीते सोमवार को लोकसभा में बजट सत्र के दौरान केंद्र सरकार पर जुबानी हमला किया था। उन्होंने कहा कि देश में डर का माहौल है। मंत्री, किसान युवा, श्रमिक सभी डरे हुए हैं। इस दौरान राहुल गांधी ने सत्तापक्ष की ओर इशारा करते हुए कहा कि मेरे दोस्त मुस्कुरा रहे हैं, लेकिन वे भी डरे हुए हैं।

 

 

 

नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने कहा कि 21वीं सदी में एक नया चक्रव्यूह तैयार हुआ है, वो भी लोटस की चिह्न में है और उसका चिन्ह प्रधानमंत्री अपनी छाती में लगाकर चलते हैं। जो चक्रव्यूह में अभिमन्यु के साथ हुआ, वही किसानों के साथ, माता बहनों के साथ हो रहा है। राहुल गांधी ने ईडी की छापामारी की आशंका भी जताई। उन्होंने शुक्रवार को एक्स पर एक पोस्ट करके कहा कि उन्हें (भाजपा) को मेरा चक्रव्यूह भाषण पसंद नहीं आया। मुझे सूत्रों ने बताया है कि ईडी मेरे आवास पर छापेमारी की योजना बना रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय