Tuesday, June 25, 2024

मुजफ्फरनगर में महिला क्लब नई मंडी में महिला जिम का शुभारंभ

मुजफ्फरनगर। आज लेडीज क्लब नई मंडी मुजफ्फरनगर में महिला जिम डांस और एरोबिक क्लासेस का भव्य शुभारंभ हुआ। यह जिम बहुत समय से बंद था लेकिन नई टीम के प्रयासों से आज फिर से इसका शुभारंभ किया गया। इसमें अध्यक्ष श्रीमती रीना अग्रवाल, सचिव डॉक्टर रिंकू एस गोयल, कोषाध्यक्ष मोनिका गोयल , उपाध्यक्ष श्रीमती मंजरी कुमार, सहसचिव श्रीमती रेनू कुमार सभी ने मिलकर फीता काटकर जिम का शुभारंभ किया।

शहर के जाने-माने कोरियोग्राफर सनी इस जिम में डांस एरोबिक्स और कार्डियो एक्सरसाइज इस तरह की सभी एक्टिविटीज करायेंगे और सभी को स्वस्थ रहने में मार्गदर्शन करेंगे। महिला क्लब सदस्यों के अतिरिक्त बाहरी महिलाएं और लड़कियां भी इस जिम में इन सब एक्टिविटीज का लाभ उठा सकती हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस जिम के शुभारंभ से सभी महिलाओं में बहुत उत्साह देखा गया।आज शुभारंभ के समय बहुत तादाद में महिलाओं की उपस्थिति इस बात की साक्षी थी। शहर के बीचों बीच यह 90 साल पुराना क्लब चल रहा है और शहर के लगभग सभी संभ्रांत परिवारों से महिलाएं इस क्लब से जुड़ी हुई है । इस क्लब में एक शतरंज एकेडमी भी चल रही है। आज यह घोषणा भी की गई कि यह शतरंज एकेडमी (जो अभी तक बच्चों के लिए खुली हुई थी) अब इसमें महिलाएं भी शतरंज खेलना सीख पाएंगी।

इस दौरान सभी बोर्ड सदस्य सरिता स्वरूप (पूर्व सचिव), बीना शर्मा संग्रक्षक, सानिया बिंदल, सपना कुमार, मोना कपूर, अंकिता बिंदल, रेखा अरोड़ा, , नीति गोपाल, डॉक्टर ललिता महेश्वरी संग्रक्षक ,मयूरी स्वरूप, निरुपमा गोयल ,माधवी स्वरूप और सभी सदस्य उपस्थित थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय